Tuesday 27 February 2018

विकल्प व्यापार - वर्कशीट - एक्सेल


एक्सेल स्प्रैडशीट्स। नीचे स्प्रैडशीट फाइल्स हैं जिन्हें Excel 97 और उच्चतर संस्करणों के साथ संगत होना चाहिए। बैट्सियन मार्ग, जून 2013 को सेट करना बंद हो रहा है। स्प्रैडशीट यह प्रदर्शित करने के लिए प्रयोग किया जाता है कि स्टॉप स्तर कैसे काम करता है और कितने जोखिम वाले निर्णय नियम आपको जून में संदर्भित करते हैं। बर्टन रोथबर्ग द्वारा 2013 की कहानी। डाल और आराम सुविधा क्षेत्र, मई 200 9 को कॉल करें। ये स्प्रैडशीट्स में एलएलपी प्राइसिंग मॉडल शामिल हैं जिन्हें पॉल क्रिएटियन की मई 2009 ट्रेडिंग तकनीक की कहानी में संदर्भित किया गया था। मार्च 2009 में एक बेहतर गड़बड़ बनाकर। ये स्प्रैडशीट्स में शामिल मॉडल शामिल हैं पॉल क्रिस्टियन द्वारा मार्च 200 9 की ट्रेडिंग तकनीक की कहानी का उपयोग उन लोगों को क्रेतेियन की ट्रेडिंग तकनीक की कहानियों से जुड़े कार्य पत्रों के स्थान पर भी किया जाना चाहिए। फरवरी 200 9 में लाभ और हानि रणनीतियां तैयार करना। इस स्प्रेडशीट में फरवरी 200 9 में ट्रेडिंग तकनीक की कहानी माइकल गुटमानपायरिंग विकल्प मूल्य निर्धारण मॉडल द्वारा। ये स्प्रैडशीट जून 2008 ट्रेडिंग टे में संदर्भित मॉडल शामिल हैं पॉल क्रिएटियन द्वारा चीनीज की कहानी उनका इस्तेमाल पहले क्रेटियंस के सितंबर 2006 व्यापार तकनीकों के साथ जुड़े कार्य पत्रों के स्थान पर भी किया जाना चाहिए। यह स्प्रेडशीट पॉल क्रिएटियन की सितंबर 2006 व्यापार तकनीक की कहानी में संदर्भित मॉडल शामिल हैं। पैटर्न प्रदर्शन आँकड़े इन स्प्रैडशीट्स में इस आलेख में पैटर्न-आधारित व्यवस्थित ट्रेडिंग पर संदर्भित अधिक आंकड़े शामिल हैं रेड में ट्रेडिंग पैटर्न, नवंबर 2004. प्रस्तुति सारांश I. आलेख में चर्चा की गई प्रणाली का पूरा प्रदर्शन सारांश दिखाने वाली पहली स्प्रैडशीट संदर्भ लेख में मुनाफे के उलट स्टॉक और बांड, फरवरी 2004. प्रस्तुति सारांश II। दूसरा लेख लेख में चर्चा की गई प्रणाली का पूर्ण प्रदर्शन सारांश दिखा रहा है। शेयरों और बांडों में मुनाफे के संदर्भ आलेख, फरवरी 2004.उपकरण मूल्य स्प्रेडशीट। इस स्प्रैडशीट में प्रत्येक नग्न विकल्पों के लिए गणना शीट और कवर कॉल संदर्भ सीई लेख विकल्पों के साथ कवर, मार्च 2003.ऑप्शन प्राइसिंग स्प्रैडशीट. इस स्प्रैडशीट ने काले-स्कोल्स मॉडल का प्रयोग किया है जो डालने और कॉल ऑप्शंस के लिए सैद्धांतिक कीमत प्रदान करता है संदर्भ लेख अक्टूबर इक्विटी बढ़ाने के लिए नए विकल्प, अक्टूबर 2002। सहसंबंध तालिका। पूरे संबंध मैट्रिक्स समान और पार क्षेत्र के इक्विटी में रिटर्न के रिश्तों को दर्शाता है संदर्भ लेख दो एक से ज्यादा बेहतर हो सकता है, सितंबर 2002. मौजी लाभ कैलकुलेटर। अपेक्षित परिणाम, गणितीय लाभ और एक विकल्प व्यापार के लिए वार्षिक रिटर्न की गणना के लिए स्प्रेडशीट, इनपुट मान्यताओं को देखते हुए संदर्भ आलेख एक विकल्प व्यापार के अपेक्षित परिणामों का निर्धारण, अगस्त 2002. बाजार की स्थिति कैलकुलेटर। बाजार की स्थिति का निर्धारण करने के लिए बाज़ार की सूची का निर्धारण करने के लिए स्प्रैडशीट, ध्यान दें नोट द्वारा नोट, जुलाई 2002. मूल्य का पता लगाने के लिए स्ट्रेक कैलकुलेटर। स्प्रैडशीट, जैसा कि स्ट्रेकिंग की कीमतों में बताया गया है, अप्रैल 2002 को खुलासा किया जा सकता है। फाइबोनैचि कैलकुलेटर। फिबोनैचि लगाने के लिए एक उपकरण फ्यूचर्स और इक्विटी दोनों के लिए विश्लेषण संदर्भ लेख फिबोनैचि रिट्रेजमेंट्स, फरवरी 2002 के साथ रिट्रेसमेंट टूल। यह स्प्रैडशीट स्वचालित रूप से इलियट-फिबोनाची कनेक्शन, अक्टूबर 2001 में वर्णित रिट्रेसमेंट गणना करता है। मनी मैनेजमेंट एप्लिकेशन। यह स्प्रैडशीट में चर्चा की गई धन प्रबंधन तकनीक का कार्यान्वयन करता है 3x1 अधिक आप सोचते हैं, दिसंबर 1999। सॉफ्टवेयर रैंकिंग तालिका। एक स्प्रैडशीट जो उपयोगकर्ताओं को दिन-ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर शूटआउट, स्पेशल इश्यू 1999 में समीक्षा की गई व्यापार सॉफ्टवेयर की अनुकूलित रैंकिंग बनाती है। बाज़ार ताकत कैलकुलेटर। स्प्रैडशीट दोनों लंबी-अवधि के खेल के लिए तकनीक दिखा रहा है और अल्पकालिक बाजार ताकत संदर्भ आलेख प्रवृत्ति की कमी, फरवरी 1 999। दोहराया उपायों के उपकरण। स्प्रैडशीट नमूने से बाहर, स्पर्श के बाहर, जनवरी 1 999 में दोहराया उपायों विश्लेषण को लागू करते हैं। राइटियो समायोजित डेटा, चार्ट। ये स्प्रैडशीट चार्ट और अनुपात-समायोजित डेटा रेफ द्वारा सिस्टम का मूल्यांकन करने पर इस लेख के लिए उपयोग किया गया डेटा आलेख को सत्य बताएं, जनवरी 1 999। उदाहरण के लिए नमूनाकरण। इस स्प्रैडशीट में कोयला खान, जनवरी 1 999 में काम करने के लिए उपयोग चार्ट और डेटा शामिल हैं, साथ ही साथ लेख में न दिखाए गए अतिरिक्त नमूना डेटा। आधुनिक आकार के कैलकुलेटर स्कोरिंग, सहसंबंध और पैसे प्रबंधन के अनुकूलतम तरीकों के लिए गणना, जैसा कि उच्च और निम्न, स्कोरिंग, अप्रैल 1 99 8 में वर्णित है। बोलिंगर बैंड स्प्रेडशीट। स्प्रेडशीट जो बोलिंगर बैंड की गणना करता है संदर्भ लेख बॉलिंजर बैंड, आंख से मिलते हैं, नवंबर 1 99 7। एमएसीडी क्रॉसओवर फॉरेस्टर। स्प्रैडशीट जो कल के लिए कीमत की गणना करता है जो कल एमएसीडी को पार करने के लिए कारण होगा संदर्भ क्रॉसओवर, अक्टूबर 1 99 7। ईएमए क्रॉसओवर फॉर्स्सास्टर। स्प्रैडशीट जो कि कल के लिए कीमत की गणना करता है जो कि नौ-अवधि का घातीय चलती औसत और एक 18-दिवसीय ईएमए कल पार करने के लिए संदर्भ लेख चिकना ऑपरेटर, सितंबर 1997. आरएसआई कैलकुलेटर। स्प्रैडशीट जो रिश्तेदार ताकत थरथरानक की गणना करता है संदर्भ आलेख एक बेहतर गति जाल का निर्माण, मई 1 99 7। टॉचस्टिक्स कैलकुलेटर। स्प्रैडशीट जो स्टेकोस्टिक्स थरथरेटर की गणना करता है संदर्भ आलेख एक बेहतर गति जाल का निर्माण, मई 1 99 7। विलियम आर कैलकुलेटर। स्प्रेडशीट जो कि विलियम्स आर ओसीलेटर की गणना करता है संदर्भ लेख एक बेहतर गति जाल, मई 1997.ममेंेंटम कैलकुलेटर। स्प्रैडशीट जो कि गति थरथरानवाला की गणना करता है संदर्भ लेख कीमत पर रडार बंदूक, अप्रैल 1 99 7। राइट-ऑफ-चेंज कैलकुलेटर। स्प्रैडशीट जो दर-बदल-परिवर्तन थरथरानवाला की गणना करता है संदर्भ लेख कीमत पर रडार बंदूक, अप्रैल 1 99 7.MACD कैलकुलेटर। स्प्रैडशीट जो चलती औसत अभिसरण-विचलन थरथरानक की गणना करता है संदर्भ लेख कीमत पर रडार बंदूक, अप्रैल 1 99 7। एक्सेल स्प्रैडशीट्स. ये मुफ्त माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल स्प्रैडशीट्स हैं जो कि आपकी व्यक्तिगत वित्त के लिए उपयोग करने और हेरफेर करते हैं यदि आपको कोई त्रुटि दिखाई दे या मेरे टेम्पलेट्स में सुधार कैसे किया जा सकता है पर सुझाव मुझे बताएं और अगर मैं आपके साथ सहमत हूं तो मैं उन्हें अपडेट कर दूंगा I आपको बता सकता हूं कि कैसे अगर आपको सहायता की आवश्यकता है तो आप अपने ब्रोकर के कमीशन को फिट करने के लिए एक्सेल फ़ार्मुलों के साथ एक नया डिजाइन बना सकते हैं यदि आप इनमें से किसी एक का उपयोग करते हैं और मुझे दान के साथ धन्यवाद देना चाहते हैं, तो आप इस बटन और मेरा ईमेल एड्रेस का उपयोग कर सकते हैं। प्रोफिट लोन ट्रेकिंग। संलग्न एक्सेल स्प्रैडशीट मेरा मासिक लाभ और उद्योगों के उद्योग टूटने के साथ-साथ मेरे स्टॉक के मुकाबले मेरे लाभ या नुकसान की ऊंचाई के साथ-साथ मैं उद्योगों और उप-उद्योगों पर सभी जानकारी के लिए याहू का उपयोग करता हूं। मुझे अपने व्यापारी के जर्नल के हिस्से के रूप में यह महत्वपूर्ण है कि मैं कहां हूं, न केवल प्रति शेयर, बल्कि यह भी कि प्रत्येक विकल्प का कारोबार किस तरह से बह रहा है, कुछ पदों को शुरू से लेकर समाप्त होने तक और प्रत्येक व्यापार को बेचने के बिना और फिर मुझे स्टॉक सौंपे जाने पर और आखिरकार उस पर एक कवर कॉल , मुझे यह पता लगाना बहुत आसान था कि मैं कहाँ था, साथ ही मेरे मासिक प्रगति के शीर्ष पर देखने के लिए मुझे याद दिलाता है कि यह एक बड़ी तस्वीर है कि एक विकल्प के व्यापार पर पैसा खोने का मतलब यह नहीं है कि मैं समग्र मी नीचे मुझे यह स्प्रैडशीट भावनात्मक झूलों को नियंत्रित करने के लिए अपने सबसे अच्छे उपकरणों में से एक मिलती है, हम सभी शेयर बाजार में काम करने में महसूस करते हैं। एक ही दृश्य में शामिल उद्योग क्षेत्र के टूटने के कारण मुझे एक उद्योग में भारी तक लोड होने से भी रोकता है, चाहे कितना भी तेजी से मैं निवेश नाक पट्टों पर बढ़ोतरी। संलग्न एक्सेल स्प्रैडशीट मेरी मदद करता है जब मैं नग्न लिखता हूं, प्रीमियम, हड़ताल, संविदाओं की संख्या और शेष समय का उपयोग करके प्रत्येक विकल्प की समीक्षा करता हूं, यह निर्धारित करने के लिए कि क्या निवेश आरओआई पर मेरा रिटर्न होगा जब प्रत्येक विकल्प अनुबंध का विश्लेषण करे I यह तुलना करें कि हड़ताल और प्रीमियम मेरे लिए सबसे अच्छा विकल्प है यदि अंतर्निहित स्टॉक बहुत ही अस्थिर है, तो मैं आसानी से देख सकता हूं कि बिक्री से पैसा अच्छी तरह से बाहर निकल जाता है एक रिटर्न प्रदान करता है मैं कम जोखिम के लिए खुश रह सकता हूँ यदि अंतर्निहित स्टॉक बहुत ज्यादा नहीं है अस्थिर, मैं आसानी से देख सकता हूं कि मुझे इसे छोड़ना और समीक्षा के लिए किसी अन्य स्टॉक पर जाने की आवश्यकता है एक बार जब मैं अपना स्टॉक निर्धारित करता हूं और हड़ताल करता हूं, तो मैं विभिन्न मूल्यों की कोशिश कर सकता हूं, जहां मैं प्रीमियम के लिए मेरी सीमा निर्धारित करूँगा मुझे इन ROI के लिए खोज करने वाला आरओआई कमाने के लिए मेरे प्रत्येक चरण स्वचालित हो गए हैं और मैं एक मिनट से कम समय में एक आधा दर्जन विकल्पों के बीच फ्लिप कर सकता हूं ताकि एक अच्छी तरह से सोचा जा सके। इस स्प्रैडशीट में अभी भी पिछले विकल्प की समीक्षा का एक गुच्छा है मेरे द्वारा किए गए उदाहरणों के उदाहरण हैं। निवेश कवर कॉल पर प्रारंभ। मैं संलग्न एक्सेल स्प्रैडशीट का उपयोग करते हुए कवर कॉल लिखने में मेरी सहायता करने के लिए ऊपर स्प्रेडशीट की तरह ज्यादा उपयोग करता हूं, लेकिन कवर कॉल के बजाय ऐप्पल स्प्रेडशीट्स पर बंद करो। परंपरागत, स्प्रेड और द्विआधारी विकल्प रणनीतियों, साथ ही विकल्प ट्रेडिंग जर्नल स्प्रैडशीट के साथ 7 अतिरिक्त प्रदर्शन-ट्रैकिंग श्रेणियां। विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किए गए लेआउट, ज्ञान का खजाना, और उपयोग करने में आसान है.सभी प्रदर्शन विश्लेषिकी और आंकड़ों के आँकड़े देखें। विकल्प गुणक 1, 100, 1,000, आदि के विभिन्न अनुबंध आकारों के लिए आसानी से संशोधित किया जा सकता है। टीजेएस होम मेनू सभी श्रेणियां अच्छी तरह से श्रेणी द्वारा व्यवस्थित की जाती हैं। अपने विकल्पों में निवेश करें व्यापारिक व्यवसाय अपने ट्रेडों को ट्रैक करना शुरू करें दिन का पैकेज, एक बार शुल्क, एक कम कीमत मुफ्त असीमित समर्थन। खरीद टीजेएस संभ्रांत विकल्प 99

No comments:

Post a Comment