Thursday 18 January 2018

विकल्प - सफलता - व्यापार - पैकेज


सफल विकल्प ट्रेडिंग संभव है। क्या आप विकल्प ट्रेडिंग पर अच्छी गुणवत्ता की जानकारी ढूंढने की कोशिश में हताश हैं, निश्चित रूप से भालू बाजार को व्यापार करने का एक तरीका होना चाहिए, परन्तु निश्चित नहीं है कि किस प्रकार आश्चर्य की बात है यदि सफल व्यापार विकल्प होना संभव है। यदि आप आए हैं सही जगह पर। आपको विकल्प पर बहुत सारी जानकारी मिल सकती है और विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियां बाहर हैं लेकिन सफल व्यापार विकल्प बनना एक और बात है, इस पर मेरा विश्वास करें, मैंने कठिन तरीके से सीखा है। मेरे पास ऐसे समय हैं जहां मैंने बनाया है धन और अवधियों, जहां मैंने धन खो दिया है लगातार लाभदायक होने के लिए सीखना चुनौती यह किसी के लिए लक्ष्य है जो इस व्यवसाय में दीर्घकालिक होना चाहता है। यही वह जगह है जहां मुझे संसाधनों को खोजने में परेशानी होती है। यदि ऐसा है, तो आपका स्वागत है आपका स्वागत है विकल्प के साथ सफलता के लिए. मुझे गलत नहीं मिला, मैं अभी तक विकल्प ट्रेडिंग गुरु होने का दावा नहीं करता हूं, फिर भी, मैंने पिछले कुछ वर्षों में बहुत अधिक महत्वपूर्ण सबक सीखा है जिनमें से अधिकतर मैंने भी सीखा है पुस्तकों, प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों और अन्य सफल व्यापारियों सहित कुछ उत्कृष्ट संसाधनों से। तो आप यहां क्या उम्मीद कर सकते हैं मैं अभी सीखने की यात्रा पर हूं जब विकल्प ट्रेडिंग की बात आती है, मैंने क्या सीखा है मैं यहां साझा करूँगा मैं आपके साथ कुछ साझा करूंगा विकल्पों के साथ पैसे बनाने के लिए मेरी पसंदीदा रणनीतियों में से। मैं कुछ दर्दनाक सबक भी साझा करूँगा जिनके बारे में मैंने सीखा है। मनी प्रबंधन। रचना का आकार देना। एक व्यापार योजना बनाने के लिए जो आपके लिए काम करती है.और सबसे अच्छा हिस्सा यह पूरी तरह से स्वतंत्र है। आप विकल्प के साथ सफलता में क्या पाएंगे। आप विकल्पों की मूलभूतताओं का कवरेज प्राप्त करेंगे। आप आय के लिए कुछ मुख्य व्यापारिक रणनीतियों को सीखेंगे। आप सीखेंगे कि प्रविष्टियों और निकास को बढ़ाने के लिए तकनीकी विश्लेषण का उपयोग कैसे करें। जानें कि कैसे एक व्यापार योजना बनाने के लिए तो आप लगातार परिणामों का उत्पादन शुरू कर सकते हैं.तुम जाने के लिए महान अतिरिक्त संसाधनों का संदर्भ पा सकते हैं। विकल्प ट्रेडिंग के साथ सफल होना संभव है, यद्यपि यह हमेशा आसान नहीं है आप रातोंरात समृद्ध होने की अपेक्षा भी नहीं कर सकते हैं या कुछ वर्षों में भी कान हालांकि थोड़ा कड़ी मेहनत और एक संसाधन के रूप में इस साइट के साथ, आप अपने रास्ते पर अच्छी तरह से रहेंगे। तो वापस बैठो, ऊपर उठाएं और मज़ेदार व्यापार विकल्प चुनें। औसत साधारण लोगों के विकल्प व्यापार सफल कहानियां। असली सच्चाई जानने के बारे में विकल्प ट्रेडिंग सफलता प्रमाण है कि आपको डब्लूएलएल स्ट्रीट की आवश्यकता नहीं है। नीचे कुछ विकल्प हैं जो आप और मैं जैसे सामान्य लोगों से सफलता की कहानियों की बिक्री करते हैं, लेकिन सबसे पहले मुझे सबसे अधिक दबाव वाले सवालों का समाधान करने दो। आप ऑनलाइन खोज कर सकते हैं और आप विकल्प ट्रेडिंग एक 90 विफलता दर इतनी है। एक औसत व्यक्ति वास्तव में विकल्प व्यापार पर सफल होता है.और मेरे छात्र कितनी अच्छी तरह से कर रहे हैं। हर कोई विकल्प के साथ सफलता का अनुभव कर सकता है, लेकिन हर कोई नहीं होगा कुछ लोग जीवन में असफल हो जाते हैं और दूसरों को सफल होने के लिए किस्मत में हैं दोनों के बीच एकमात्र अंतर उनकी आदतों है। निर्माण करना धन आसान नहीं है और अगर ऐसा होता है तो हर कोई जो कभी भी काम से पेचेक प्राप्त करता है, वह अमीर होगा सच्चाई यह है कि इसके लिए प्रतिबद्धता, अनुशासन और पैटिनक ई, और हर कोई उस सड़क के नीचे जाने के लिए तैयार नहीं है। ऑप्शन ट्रेडिंग के आसपास के कानूनों में कोई भिन्नता नहीं है यदि विकल्प ट्रेडिंग सफलता प्राप्त करना इतना आसान था और अगर आप सभी गुरुओं के दावे के रूप में तेजी से धन बना सकते हैं, तो हर कोई ट्रेडिंग स्टॉक होगा कई अविवाहित प्रणालियों और विधियों के बारे में बात करने वाले गुरु हैं, लेकिन क्या आपने कभी उनसे पूछा है कि वास्तव में उनके छात्र कितनी अच्छी तरह कर रहे हैं.क्योंकि यह केवल एक चीज है जो आपको सचमुच बात कर लेनी चाहिए। किसी और को देखना सफल नहीं है आपके बैंक खाते में पैसा क्या बात यह है कि वह व्यक्ति औसत सामान्य व्यक्ति कैसे ले सकता है और उन्हें अपनी सफलता या बेहतर तरीके से डुप्लिकेट कैसे कर सकता है। विकल्प लाभ फॉर्मूला ने सचमुच सैकड़ों सफलता की कहानियां बनाई हैं और आपने कभी भी उन सभी की समीक्षा नहीं की है, लेकिन नीचे कुछ ऐसे हैं जो आप लोगों के अनुभव के बारे में सोच सकते हैं, जब वे हमारे साथ काम करते हैं। लोग जिन्होंने विकल्प लाभ फॉर्मूला का इस्तेमाल किया है। जेनी ने कार्यक्रम में नामांकित किया और इसे पूरा किया अपने प्रश्नों के 98 प्रश्नों को उत्तर देने के लिए प्रशिक्षण वीडियो के अंदर जवाब दिया जाता है। उसने तब इस ईमेल को भेजा, जिसने उसे साक्षात्कार के लिए प्रेरित किया, मैंने पिछली नवंबर में अपनी कक्षा के लिए साइन अप किया था, मेरा मानना ​​है कि मैं दिन में एक लेखा परीक्षक हूं इसलिए मुझे कभी घर में समय नहीं मिल रहा साप्ताहिक कॉलों को पकड़ो, लेकिन मैं अपनी गति से आगे बढ़ रहा हूं, मैंने दिसंबर में पेपर व्यापार शुरू किया और 2 सप्ताह पहले असली पैसे के साथ व्यापार करना शुरू कर दिया। मेरे पेपर ट्रेडिंग कुछ भी नहीं, लेकिन फायदेमंद है, जो मुझे डराता है क्योंकि मैं अपनी गलतियों से सीखना चाहता हूं असली पैसा अकाउंट भी लाभदायक रहा है। आप निम्नलिखित लिंक पर जेनी की बाकी की कहानी सुन सकते हैं। निम्नलिखित विकल्प ट्रेडिंग सफलता की कहानी मेरे चेहरे पर एक विशाल कूल-एड मुस्कान रखती है यहाँ विकल्प ट्रेडिंग से पहले याकूब की जिंदगी है। सार्वजनिक क्षेत्र और उसकी नौकरी से नफरत है। पेचेक करने के लिए पेचेक रहने से थक गया। और क्रेडिट कार्ड पर छुट्टियां डालकर थक गए. और सबसे ज्यादा की तरह, उन्होंने शेयर बाजार में दुर्घटना के दौरान बहुत पैसा खो दिया था लेकिन फिर उसने विकल्प ट्रेडिंग सीखा। यहां उनका जीवन है ऑप्शन के बाद वह कुछ ही वर्षों में कर्ज मुक्त और पूर्णकालिक व्यापार के लिए गति पर है। वह एक पेपर ट्रेडिंग अकाउंट के साथ-साथ एक असली पैसे के खाते में दोगुने से भी अधिक है। फिर उसने अपने बाथरूम को फिर से तैयार करने के लिए पर्याप्त पैसा बनाया, फिर से शिंगल अपने घर पर छत, घर के लिए सभी नई खिड़कियां खरीद लीं, एक नई भट्ठी और एसी खरीदी, घर के चारों ओर एक बाड़ का निर्माण किया, और अभी भी पर्याप्त पैसे अपने खाते के आकार में 100 वृद्धि के बराबर रहे। जब मैंने उन्हें साक्षात्कार लिया सिर्फ एक क्रूज लेने से वापस आओ। यदि आपने गणित किया है, तो उस के बारे में 47,540 मूल्य का वास्तविक मूल्य जो उसके जीवन में जोड़ा गया था और जो रूढ़िवादी अंत में है, उस लिंक पर याकूब की कहानी सुनें। सैली के विकल्प व्यापारिक सफलता कहानी वह है जिसे हमें सबसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है। वह एक से अधिक तरीकों से एक सच्ची व्यापारिक सफलता है। इससे पहले कि वह सीखा है कि वह स्टॉक विकल्पों का सफलतापूर्वक व्यापार कैसे कर पाता है, उसके बाद उसने एक पूरे वर्ष के लिए पैसे खो दिए। लेकिन फिर उसने पर्याप्त पैसा बनाया। अपने बेटे के विवाह के लिए। प्रत्येक में 200,000 मील के साथ तीन कारों को बदलें उसकी दो बेटियों की कॉलेज की ट्यूशन के लिए एआई. और उसने कई दानदाताओं को बड़े पैमाने पर समर्थन दिया था। उनकी कड़ी को निम्नलिखित लिंक पर सुनें। हमारे प्रशिक्षण में एक उद्योग में 63 83 सफलता दर है, जिसकी 90 विफलता दर है। हमारे छात्रों के अधिकांश पैसा बनाओ. हमारे प्रशिक्षण पूरी तरह से पारदर्शी हैं.हम हमेशा यहां आपके साथ व्यापार कर रहे हैं.हम आपको हमारे विजेता ट्रेडों और हमारे शर्मनाक खोने के व्यापार भी दिखाते हैं। हमारा प्रशिक्षण एक पूर्ण स्टैंडअलोन पैकेज है। बाजार की परवाह किए बिना कोई चारा काम नहीं है। जब बाज़ार खत्म हो जाएगा तब आप जीतने वाले ट्रेडों को बनायेंगे। आप मार्केट कम होने पर जीत हासिल कर सकेंगे। बाजार पूरी तरह से सपाट होने पर आप ट्रेडों को जीतेंगे। हमारी 4-चरणीय व्यापार रणनीति के लिए कोई विशेष कौशल या सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता नहीं होती है। यह एक 12 साल की उम्र के समझने के लिए आसान है। हमारी सरल व्यापार रणनीति को लागू करने में सिर्फ 15 मिनट लगते हैं - आपको अपने परिवार के साथ और अधिक समय बिताने की इजाजत होती है.तुम्हें सामने बैठने की ज़रूरत नहीं है अपने कंप्यूटर के सभी दिन बनाने के लिए आईएनजी ट्रेड्स। हमारी 4-चरणीय व्यापारिक रणनीति आपको एक महीने में निवेश पर 2-5 रिटर्न की औसत कमाई करने देता है। प्रशिक्षण में दिखाए गए प्रफेशन। और यहां और भी कहानियां हैं। और आखिरी लेकिन कम से कम, साल के अंत में एक विकल्प व्यापारी के रूप में मैंने कितनी अच्छी तरह से किया है इसका पुनर्कथन करो। लेकिन जैसा कि मैंने ऊपर कहा, मेरा प्रदर्शन कोई बात नहीं है क्या मायने रखता है मैं आपको सिखाने की मेरी योग्यता है। सप्ताहांत योद्धा की कहानी आप एक सप्ताह के अंत में योद्धा हैं। सप्ताहांत योद्धा एक है सफल लोगों द्वारा प्रयोग की जाने वाली सादृश्य, जो कुछ उन्होंने छोड़ दिया है, उनको वर्णन करने के लिए वे एक बिंदु से खुद को आगे बढ़ाने के लिए बी। की बात करते हैं कि वे अपने लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए कितना बलिदान करते हैं, और अधिकांश लोगों को उनकी पहली चीज़ को छोड़ना है उनके सप्ताहांत शीतकालीन समय मुझे पता है मैंने किया था। दोनों विकल्पों के व्यापार और अचल संपत्ति निवेश में जानने के लिए बहुत सारे चीज़ें थीं, मुझे टीवी छोड़ना पड़ा, दोस्तों के साथ लटकते हुए, मेरा सप्ताहांत आराम, छुट्टियों, आदि आदि को शांत करना पड़ा। पल समय में मैंने 16-18 घंटे के दिन कभी-कभी 24 और 7 दिन एक सप्ताह काम किया था ई प्रेरक वक्ता लेस ब्राउन ने कहा, कल चीजें रखने के लिए कि कल दूसरों को नहीं मिला, आपको उन चीजों को करना पड़ेगा जो दूसरों को नहीं मिलेगा। डेव रैमसे, मेरे संरक्षक, इसे इस तरह कहते हैं, यदि आप एक और, बाद में आप किसी और के जैसी नहीं रह सकते हैं। प्रसिद्ध डेव के रेस्तरां के संस्थापक एंडरसन कहते हैं, अगर आप जीवन को कठिन तरीके से जीते हैं, तो जीवन आसान होगा और यदि आप जीवन को आसान तरीके से जीते हैं, तो जीवन कठिन होगा यदि आप किसी भी सफल व्यक्ति से बात करते हैं तो वे आपको बताते हैं कि मौलिक स्तर पर सफलता के सिद्धांत वास्तव में सरल होते हैं ये बहुत सरल हैं कि ज्यादातर लोग उन्हें अनदेखा करते हैं। साधारण का मतलब आसान नहीं है, लेकिन इसका मतलब सरल है। आपकी यात्रा आपको जो कुछ पता है कि आप पीरियड करना चाहते हैं, वह आपकी ओर से हो जाएगा.विकल्पों की सफलता की सफलता की कहानियाँ जो आप यहां खोज रहे हैं, उन लोगों से नहीं हैं, जिन्होंने लापरवाही से साहित्य का अध्ययन किया है और वे उन लोगों से नहीं हैं जिनके पास जाने के लिए बहुत बड़ी सफलता थी वे आपके और मेरे जैसे लोगों से हैं वे अच्छे दिन थे और उनके पास बुरे दिन थे। यह सीखते समय हिचकिचाए, हमारे कुछ छात्रों ने एक पूर्ण वर्ष के लिए पैसे खो दिए, इससे पहले कि वे अपने मिठास स्थान पर पहुंचे, जहां उन्होंने कुछ महीनों में ज्यादा पैसे कमाए, तो उन्होंने पिछले साल किया। बिंदु क्या वे कभी नहीं छोड़े गए हैं। प्रेसीडेंट को गंभीरता से उल्लेखित किया गया है क्योंकि एक ऐसी चीज है जो अनगिनत दृढ़ता से एक ही काम करती है, लेकिन अलग-अलग परिणामों की उम्मीद कर रही है, लेकिन एक तथ्य जो विवादित नहीं हो सकता है कि विजेता कुछ काम करने के लिए काफी समय तक जारी रहें। एक उज्ज्वल चमकदार ऑब्जेक्ट से दूसरे के पास कूदो और परिणाम पाने के लिए वे कुछ भी लंबे समय तक कुछ भी नहीं रहें, जैसे कि एक कुत्ते से दूसरे छोर पर फेंकते हुए नवीनतम और महानतम व्यापारिक रणनीति की खोज, अगले रणनीति, अगली रणनीति.वे कभी भी कुछ नहीं लंबे समय तक धन का फल देखने के लिए पर्याप्त है और इसका कारण यह नहीं है कि उन्हें यह काम करने के लिए पर्याप्त विश्वास की कमी है। हाँ, व्यापारी ट्रैविस एक हारे हुए थे जो आपने पढ़ा था वह मेरी कहानी थी। मैं एक बात से दूसरे में फंस रहा था और वास्तव में कभी भी अच्छा नहीं रहा हूं मेरे सपनों को व्यत्यचार से चोरी किया जा रहा था। मैं एक डबरा हुआ था और डबर्स मर गए थे.तुम जो कुछ भी अतीत में अनुभव किया है, आपके भविष्य के साथ कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं है अगर आप काम करने वाले रणनीतियों और प्रणालियों के लिए स्वयं को हुक कर दें। और विकल्प लाभ फॉर्मूला का काम करता है कि यह मेरा जीवन बदल गया है जब मैं हारने से विजेता के पास गया था। मैंने वास्तव में अमीर लोगों के समूह के साथ अपने आप को झुका दिया और अपने विश्वासों को अपनाया और उनके सिस्टम और आप क्या जानते हैं, पैसा जल्द ही बाद में दिखाया गया था। हाल ही में करोड़पति का विस्फोट रहा है अवसर की कमी नहीं है, जानकारी की कैसे कमी है, वेब और लाइब्रेरी इसके साथ भर जाती है यह व्यक्तिगत प्रेरणा के बारे में है। लोगों को अपनी सूची में रहने के कारणों के बारे में बताया गया है, जहां वे जीवन में हैं.तुम तब तक नहीं बदलोगे जब तक कि मैं अकेले रहने की पीड़ा को बदलने की दर्द से ज्यादा नहीं महसूस करता हूँ। ई विकल्प इस पृष्ठ पर सफलता की सफलता की कहानियां दोनों को प्रोत्साहित करती हैं और आप को और भी चुनौती देते हैं, क्योंकि वे निश्चित रूप से प्रेरित हैं और मुझे चुनौती दे चुके हैं। सेला, व्यापारी ट्रैविस। अस्वीकरण इस प्रकार के विकल्प व्यापारिक सफलता आम तौर पर नहीं है और मैं आपको यह बताना चाहता हूं ठेठ है, अच्छा है मुझे यह कहते हुए खेद है कि मुझे पता नहीं है कि किस प्रकार की खासियत है क्योंकि प्रत्येक व्यापारी अलग है और जीवन में कुछ भी ऐसा है जो हमेशा उत्पाद खरीदते हैं और उनके साथ कुछ नहीं करते हैं, लेकिन मैं आपको बताता हूं कि ये प्रकार के रिटर्न नहीं हैं असामान्य है और मेरे पास यह साबित करने के लिए कई छात्र ईमेल हैं। विकल्प ट्रेडिंग वीडियो। मैंने यहां सभी मुफ्त विकल्प व्यापार वीडियो जो मैंने YouTube पर पोस्ट किए हैं एकत्र किया है, इसके अलावा, मैं यहां बिक्री के लिए वर्तमान में वीडियो सूचीबद्ध कर रहा हूं यह एक स्थान प्रदान करता है मेरे द्वारा प्रदान किए गए सभी वीडियो तक पहुंचने के लिए जाओ। मैंने दोनों संगठनों को प्रदान करने का प्रयास किया है और प्रत्येक रणनीतियों के लिए कुछ मूल परिचय आपको इन वीडियो के लिए तार्किक प्रगति मिलेगी। वीडियो बिक्री। अब ऐसे कई वीडियो हैं, जो विकल्प रणनीतियों की गहराई से कवरेज में बहुत अधिक प्रदान करेंगे, विशेष रूप से फैलता रणनीति पर केंद्रित, इन वीडियो को एक साथ जोड़ने के लिए आवश्यक लंबाई और प्रयास के कारण, उन्हें एक छोटे से शुल्क के लिए उपलब्ध कराया जाएगा इस श्रेणी में वीडियो उपलब्ध कराएं दोनों किफायती हैं और वह ऑफ़र वैल्यू है जो अब तक उनकी खरीद करने के लिए लागत से अधिक है। इस बारे में मैं बहुत उत्साहित हूं कि ये जानते हैं कि छोटे ऊर्ध्वाधर फैल मेरी पसंदीदा विकल्प रणनीति है यह वीडियो कई अलग-अलग हड़ताल की कीमतों का चयन करने के लिए दृष्टिकोण, प्रवेश और निकास नियम बनाने, व्यापार प्रबंधन, बैक परीक्षण और अधिक बनाने के लिए, लघु ऊर्ध्वाधर फैल के व्यापार के पहलुओं। मेजरिंग कैलेंडर स्प्रेड्स। लघु ऊर्ध्वाधर प्रसार वीडियो के समान, यह वीडियो कैलेंडर के गहराई से कवरेज प्रदान करेगा फैल रणनीति। आयरन कंडोर्स मेस्टरिंग. वेबएक्स लाइव रिकॉर्ड सत्र। विकल्प के साथ सफलता में एक अपेक्षाकृत नई पेशकश लाइव सत्र कम लागत के लिए है 18 का, आप एक लाइव सत्र में शामिल हो सकते हैं, चर्चा में भाग ले सकते हैं और भविष्य की संदर्भ के लिए सत्र की एक प्रति रख सकते हैं यदि आप सत्र में नहीं गए हैं, लेकिन अभी भी एक प्रति की तरह हैं, तो आप उन्हें 12 सशन के शीर्षक के बाद खरीद सकते हैं। विवरण। विकल्प व्यापारी के लिए तकनीकी विश्लेषण इस घंटे के सत्र में तकनीकी विश्लेषण उपकरणों के लिए युक्तियां प्रदान की जाती हैं जो प्रवेश के बेहतर समय और फैलता ट्रेडों के बाहर निकलते हैं। हम विभिन्न तकनीकी विश्लेषण अवधारणाओं को प्रस्तुत करते हैं और उन विकल्पों को हाइलाइट करते हैं जो विकल्प व्यापारियों के लिए सर्वोत्तम हो सकते हैं। यह रिकॉर्डिंग एमपी 4 वीडियो देखने की सादगी के लिए प्रारूप। लीवल शुरुआती - इंटरमीडिएट लंबाई 1 घंटे। रिकॉर्ड सत्र MP4.छोटे कार्यक्षेत्र फैलता प्रविष्टियां और निकास इस घंटे और डेढ़ सत्र छोटे प्रवेश के लिए अलग प्रवेश और बाहर निकलें रणनीति पर केंद्रित है हम हड़ताल के चयन, , प्रवेश समय, बाहर निकलने के नियम और अधिक। यह रिकॉर्डिंग MP4 वीडियो प्रारूप में देखने की सादगी के लिए की जाती है। लेवल इंटरमीडिएट लंबाई 1 1 2 घंटे। hase रिकॉर्ड सत्र MP4.Portfolio प्रबंधन यह सत्र पोर्टफोलियो प्रबंधन से संबंधित कई विषयों पर केंद्रित है। कई व्यापारों को open. How कई व्यापारों के लिए बाजार bias. using पोर्टफोलियो यूनानियों के लिए पोर्टफोलियो के लिए अतिरिक्त व्यापार निर्णय लेने के लिए। संतुलन का विश्लेषण करने के लिए विश्लेषण टैब संभव समायोजन रणनीतियों। इस रिकॉर्डिंग को देखने की सादगी के लिए MP4 वीडियो प्रारूप में पेशकश की गई है। उन्नत उन्नत लंबाई 1 1 2 घंटे। रिकॉर्ड सत्र की खरीद करें MP4 लागत 12. कैलेंडर फैलता है प्रवेश प्रबंधन कैलेंडर फैलता है व्यापार के लिए एक जटिल फैल सकता है इस सत्र में, हम निम्नलिखित महत्वपूर्ण विषयों को कवर करें। जब वे समझें - प्रमुख विशेषताओं। संभावित लाभ का विश्लेषण करने के लिए। प्रवेश निकास रणनीतियों। प्रबंधन रोल और समायोजन। लेवल इंटरमीडिएट लंबाई 1 1 2 घंटे। पी रिकॉर्ड खरीद सत्र MP4 लागत 1 2. विचारकों का विश्लेषण करते हुए विश्लेषिकी उपकरण उपयोगकर्ता अनुरोध के आधार पर, यह सत्र विचारकों के प्लेटफार्म के कुछ और उन्नत सुविधाओं का प्रदर्शन करने पर ध्यान केंद्रित करेगा, उपयोग सहित खतरनाक विश्लेषण टैब यहां कुछ चीजें हैं जो हम खोज करेंगे। संभाव्य पी का विश्लेषण करना मौखिक रूप से सवाल पूछ रहा है या चैट पैनल में सवाल चैट कर रहा है यह सत्र को अपनी जरूरतों के अनुरूप बनाने और अपने विशिष्ट प्रश्नों का उत्तर देने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है.अगर आप साइन अप कर रहे हैं एक लाइव सत्र के लिए, साइन अप की प्रक्रिया निम्नानुसार काम करती है। सत्र को अपनी गाड़ी में जोड़ें और चेक आउट करें। आपको एक ईमेल प्राप्त होगा जो एक ईमेल द्वारा प्राप्त होगा जिसके बाद एक और ईमेल होगा जिसमें वेबएक्स सत्र और आपके मीटिंग पासवर्ड के लिंक होंगे। यह ईमेल सत्र के दिन के लिए आसान है। सत्र शुरू होने से लगभग 15 मिनट पहले सत्र का उपयोग करने के लिए दिए गए लिंक का प्रयोग करें सत्र शुरू करने के लिए अपना नाम, ईमेल और मीटिंग पासवर्ड प्रदान करें। सत्र के लगभग एक या उससे ज्यादा दिन बाद, आप रिकॉर्ड किए गए सत्र को डाउनलोड करने के लिए एक लिंक वाला ईमेल प्राप्त होना चाहिए। यदि आप अन्य विषयों को शामिल करना चाहते हैं, तो इस फीडबैक फॉर्म पर सुझाव सुझावों को नि: हमारा कहना है। वर्टिकल स्प्रेड्स क्रेडिट स्प्रेड। शॉर्ट वर्टिकल स्प्रेड मेरे पसंदीदा व्यापार रणनीतियों में से एक हैं I यहां एकत्र किए हैं जो वीडियो की एक श्रृंखला है जो रणनीति का विस्तार करती है और एक व्यापार रखकर और इसकी प्रगति की निगरानी कर रही है। यह वीडियो कम करने के लिए एक परिचय प्रदान करता है ऊर्ध्वाधर फैलाव अवधारणाओं। अवलोकन के दूसरे भाग में वास्तव में व्यापार प्रविष्टि को दर्शाता है, विश्लेषण और ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करने से बाहर निकलने की स्थापना शामिल है। संभव व्यापार प्रबंधन के विचार के लिए तकनीकी विश्लेषण सहित व्यापार मूल्यांकन के माध्यम से मिडवे। यह एक व्यापारिक समीक्षा के बाद व्यापार की समीक्षा है व्यापार व्यवहार और अंतिम परिणाम और व्यापार लॉग और व्यापार जर्नल का उपयोग करते हुए। कैलेंड्रर स्प्रेड। कैलंडर फैलता एक अधिक जटिल रणनीति है, प्रवेश और निकास समझने और कैसे आप संभावित लाभ की गणना में दोनों के कारण कैलेंडर फैलता है और अधिक जटिल है, मैं इस विषय पर अधिक वीडियो समर्पित किया.यह वीडियो tr पर विश्लेषण सहित कैलेंडर फैलाव अवधारणाओं का परिचय प्रदान करता है विज्ञापन मंच। यह पिछले वीडियो का एक निरंतरता है जो विश्लेषण और व्यापार प्रविष्टि को समाप्त करता है। यह एक व्यापार विश्लेषण है क्योंकि व्यापार पहले की समाप्ति तिथि तक पहुंच जाता है इस वीडियो में एक व्यापार जर्नल में सूचना के प्रवेश शामिल हैं। स्थिति की समीक्षा के रूप में यह दृष्टिकोण पिछले महीने रोल या बंद करने के लिए इष्टतम समय का निर्धारण भी शामिल है। यह वीडियो कैलेंडर को फैलाने का एक निष्कर्ष लाता है। यह एक अनुवर्ती वीडियो है जो कैलेंडर प्रसार के व्यापार प्रबंधन के बारे में आम तौर पर बोलता है। मैंने एक नई जोड़ी की शुरुआत की कैलेंडर फैलता पर अधिक विस्तार में जाने के लिए यह पहला वीडियो प्रविष्टि के लिए जलवायु पर फ़ोकस करता है, और एक पोर्टफोलियो को समायोजित करने के लिए कैलेंडर फैलता का उपयोग करता है। यह दूसरा वीडियो रोल वैल्यू की गणना में और अधिक विवरण देता है इसके अलावा, वीडियो को व्यापार बंद कर दिया गया है। डेगोनाल स्प्रेड विकर्ण फैलता वास्तव में दिलचस्प जानवर हैं जैसा कि मैंने रणनीति पृष्ठ में उल्लेख किया है, विकर्ण फैल वास्तव में एक कैलेंडर फैलाव और एक ऊर्ध्वाधर प्रसार का एक संयोजन है, जैसे वे साझा करते हैं कैलेंडर प्रसार की जटिलताओं के कारण। यह वीडियो विकर्ण फैल अवधारणाओं का परिचय देता है। इस ओवरव्यू का दूसरा भाग व्यापार विश्लेषण और ट्रेडऑनलाइन पर ट्रेड यूनिवर्सिटी को शामिल करता है जिसमें सोचेऑनडेमेंड का इस्तेमाल होता है। यह वीडियो प्रबंधन पर चला जाता है और विचार करने के लिए सोचऑनडेमेंड का इस्तेमाल कर रहा है एक पूर्व व्यापार जिसे मैंने व्यापार ट्यूटोरियल के रूप में सूचीबद्ध किया था। इरान कंडोर्स। इरॉन कंडोडर्स एक अच्छी तटस्थ रणनीति है जो वास्तव में दो ऊर्ध्वाधर फैलता से बना है यह मेरी पसंदीदा रणनीतियों में से एक है। यह वीडियो लोहे के कॉन्डल रणनीति का परिचय देता है ओवरव्यू के दूसरे भाग में व्यापार विश्लेषण और प्लेटफार्म का उपयोग करके प्रविष्टि दर्शाता है। इस वीडियो में लोहे के कंडोर्स के लिए विभिन्न व्यापार प्रबंधन तकनीकों को शामिल किया गया है, खासकर जब एक तरफ उगरा है। विविध वीडियो। रणनीति के विशिष्ट वीडियो के अतिरिक्त, वहाँ कुछ वीडियो हैं जो अधिक व्यापक विषयों को कवर करते हैं। इस वीडियो का एक अवलोकन है कि कई पेशेवर विकल्पों के कारण व्यापारियों को प्रीमियम बिक्री पसंद है। यह वीडियो डिस्प्ले विकल्प पोर्टफोलियो का उपयोग करते हुए समस्त पोर्टफोलियो विश्लेषण सहित पोर्टफोलियो प्रबंधन तकनीकों की दर से पता चलता है। दिखाता है कि विचारक वर्क प्लेटफॉर्म को स्थान ईटीएफ से कैसे उपयोग करें, जिसमें न्यूनतम विकल्प विकल्प वॉल्यूम पर आधारित विकल्प हैं। एक वीडियो जिस तरह से मैं अपने डेस्कटॉप को सेट करना पसंद करता हूं, चार्ट मैं उपयोग करता हूं और उन्हें कैसे कॉन्फ़िगर कर सकता हूं। यह छोटा वीडियो विचारकों के चार्ट के साथ उपलब्ध निफ्टी अध्ययन के उपयोग को दर्शाता है, जो आपको एक संभावित शंकु को ओवरले करने की अनुमति देता है, जो प्रभावी रूप से समय पर संभावित मूल्य का प्रक्षेपण देता है।

No comments:

Post a Comment