Wednesday 14 March 2018

विकल्प व्यापार - पाठ्यक्रम - मुंबई


बीएसई इंस्टीट्यूट लिमिटेड ने 60 प्रश्नों के 100 अंकों की एक परीक्षा आयोजित की है। सवालों के जवाब में कई विकल्प हैं, गलत उत्तरों के लिए नकारात्मक अंक के प्रावधान के साथ। बीसीओटी को उन उम्मीदवारों को दिया जाता है जो न्यूनतम 60 अंक प्राप्त करते हैं। परीक्षा लेने के लिए पात्रता मानदंड। परीक्षा केंद्रों की सूची देखने के लिए यहां क्लिक करें। प्रतिभागियों को विकल्प ट्रेडिंग की मूल बातें और व्यापार विकल्पों के लिए उपयोग की जाने वाली विभिन्न रणनीतियों को शिक्षित करने के लिए यहां क्लिक करें.यह प्रमाणन का उद्देश्य विकल्प ट्रेडिंग में आपकी योग्यता का मूल्यांकन करना है, इसलिए हम अपनी तैयारी को पूर्व-निर्धारित पाठ्यक्रम सामग्री में सीमित करना नहीं चाहते हैं इसलिए प्रमाणन के लिए कोई पाठ्यक्रम सामग्री नहीं दी जाएगी। प्रमाण पत्र में शामिल विषयों हैं। विकल्प मूल बातें। विकल्पों को स्वीकार करना, कॉल पुल, विकल्प धन, विकल्प शैलियां, विकल्प यूनानियों का बैलिश विकल्प रणनीतियां और उनके भुगतान। लंबी कॉल, लघु रखो, लंबे समय तक सिंथेटिक, बैकस्पेड पर कॉल करें, बुल्ला फैलाओ, कॉल करें बैल स्प्रेड, कोव डालें लाल कॉल, सुरक्षात्मक रखो, कॉलर बेर्शिश रणनीतियां और उनके भुगतान। लघु कॉल, लांग रख, लघु सिंथेटिक, बैकस्पेड रखें, भालू स्प्रेड को बुलाओ, भालू रखो तटस्थ वाष्पशील रणनीतियों को फैलाएं। लंबे स्ट्रैडल, लघु स्ट्रैडल, लांग स्ट्रांगल, लघु स्ट्रैजल, लांग धीप्स कॉल फॉर टाइम, फैट टाइम स्प्रेड, कॉल रेशे वर्टिकल स्प्रेड, रेट रोटेशन वर्टिकल स्प्रेड, लांग कॉल बटरफ़ी, लघु कॉल बटरफ़ी, लांग फॉर बटरफ़ी, लेटर फॉर बटरफ़ी, लोंग कोंडोर, शॉर्ट कन्डोर। डेरिवेटिव डीलर्स, स्टॉक ब्रोकर्स, उच्च नेट वर्थ इनवेस्टर्स, कस्टोडियन, बैंक, फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशंस और मैनेजमेंट स्टूडेंट और विकल्प ट्रेडिंग में दिलचस्पी रखने वाली कोई भी व्यक्ति। 1000 00 लागू सर्विस टैक्स। किसी भी केंद्र अर्थात मुंबई, अहमदाबाद, बैंगलोर, चेन्नई, कोचिन, दिल्ली और कोलकाता क्रेडिट कार्ड डेबिट कार्ड उम्मीदवार का उपयोग करके बीएसई भुगतान गेटवे के माध्यम से 1,150 रुपये का ऑनलाइन भुगतान कर सकते हैं। इसके साथ ही संबंधित केंद्रों से 1,150 रुपए के डीडी के पास भी संपर्क कर सकते हैं - फवे में तैयार किए गए संबंधित केंद्र में देय बीएसई संस्थान लिमिटेड का उर। एक बार भुगतान के लिए फीस वापस नहीं की जाएगी, फीस की वैधता अवधि भुगतान की तारीख से 180 दिन होगी। सर्टिफिकेट परीक्षा की जांच। 25 से अधिक उम्मीदवारों के लिए मुम्बई के बाहर पंजीकरण परीक्षा। 25 या अधिक उम्मीदवारों के लिए प्रमाणन परीक्षा आयोजित करने, गोविंद सिंह सैलोनी से संपर्क करें 022 2272 8062 ई-मेल। विकल्प ट्रेडिंग सीखिए और आप भी अपने पोर्टफोलियो से अप, डाउन और सिडवे मार्केट्स से लगातार मासिक आय अर्जित कर सकते हैं। जब मैंने पहली बार विकल्प ट्रेडिंग के बारे में सीखा, तो मैं पूरी तरह से संदेहपूर्ण था। ऊपर दिए गए बयान से सच होना अच्छा लगता है यही कारण है कि मैंने बनाया एक निशुल्क 3,000 वेब आधारित ऑप्शंस ट्रेडिंग कोर्स यह साबित करने के लिए कि यह सत्य है। पाठ्यक्रम आपको सिखा देगा कि कैसे पैसे कमाने, नीचे या बग़ल में बाजार बनाने के लिए. और मैं पूरी तरह से उम्मीद करता हूं कि आप इस विकल्प के पाठ्यक्रम में प्रत्येक दावे को सत्यापित करेंगे। जो कोई विवेकपूर्ण निवेशक करेगा। इसलिए जब तक आप जो कुछ भी कह रहे हों, तब तक आपके निर्णय को पकड़ न लें। आपके लिए चीजों को आसान बनाने के लिए मैंने इस होम पेज को पाठ्यक्रम का शुरुआती बिंदु बना दिया है आरंभ करने के लिए, बस नीचे दो चरणों में से एक को पूरा करें। 1 9 8 मैं जो सामग्री बना रहा हूं वह निशुल्क है, लेकिन, जिन्होंने मुफ्त विकल्प कोर्स का सेवन किया था, उन्होंने मुझे एक प्रीमियम संस्करण बनाने के लिए कहा था इसलिए मैंने किया और अब इसे पारदर्शी ट्रेडिंग न्यूज़लेटर उपभोक्ताओं के लिए पेशकश करवाया गया है। मैं आपको दैनिक ई-मेल भेजने के लिए आपको मार्गदर्शन भी दूंगा ज कोर्स अवधारणाओं और समय-समय पर मैं आपको रीयल टाइम ट्रेड अलर्ट भेजूंगा ताकि आप देख सकें कि वास्तविक समय में यह कैसे काम करता है। निशुल्क पारदर्शी ट्रेडिंग कम्युनिटी में जुड़ें जहां पांच साल या उससे कम समय में आपको वित्तीय आजादी हासिल करने के पांच तरीके मिलेंगे। चरण 2 यदि आप खुद को सीखना पसंद करते हैं, तो नीचे दिए गए अवलोकन को पढ़ें। यदि आप सही तरीके से सीखने वाले विकल्प ट्रेडिंग रणनीति सीखते हैं तो आप स्टॉक मार्केट की दिशा, नीचे या बग़ल में, पैसे कमा सकते हैं.धन्यवाद स्टॉक विकल्प मज़ेदार हो सकते हैं और यह भी जोखिम भरा हो सकता है यदि आप सही तरीके से पारिश्रमिक व्यापार करते हैं, लेकिन यदि आप नहीं चाहते हैं कि आप धन पर भरोसा करते हैं, तो मुझे अनुभव से पता है। फिर भी, एक बार जब आप और कॉल विकल्प, निवेश कभी भी फिर से कभी नहीं होगा विकल्प ट्रेडिंग की बहुमुखी प्रतिभा और लाभ की क्षमता शेयर बाजार क्षेत्र में लगभग बेजोड़ है। मैंने यहां तक ​​कि वॉरेन बफेट को सुना है कि दुनिया के सबसे अमीर निवेशक स्टॉक विकल्प का उपयोग करते हैं। हालांकि, लाभकारी लाभ की क्षमता के कारण , कई पी ईलोल गलत कारणों के लिए विकल्प ट्रेडिंग के लिए आकर्षित होते हैं। इसलिए यदि आप उन में से एक हैं जो आपकी ओर से कोई काम नहीं करते हैं, तो आप कहीं और देखें। मैं आपको सिखा नहीं करना चाहता जब तक कि आप साफ न हों दवा। मैं मुख्य रूप से उन लोगों को पूरा करता हूं जो आय का अतिरिक्त प्रवाह बनाने की तलाश कर रहे हैं ताकि वे अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिता सकें। ऐसे में, मैं एक समझदार, कम जोखिम, निवेश करने के लिए दृष्टिकोण सिखाता हूं, लेकिन किसी भी चीज़ की तरह, आपके द्वारा सफल होने से पहले बहुत सारी कड़ी मेहनत। मुफ़्त वेब आधारित विकल्प कोर्स के सीखने के मॉड्यूल। वेब आधारित विकल्प कोर्स आपको साधारण 7 कदम प्रक्रिया को सिखाना होगा जो मैं शेयर विकल्पों का व्यापार करने के लिए उपयोग करता हूँ सबसे प्रभावी सीखने के अनुभव के लिए, प्रत्येक पाठ के माध्यम से पढ़ें सटीक आदेश के रूप में वे सूचीबद्ध हैं। यह अनुभाग स्टॉक ऑप्शंस ट्रेडिंग के आधार पर चला जाता है आप सीखेंगे कि स्टॉक ऑप्शंस क्या हैं, और इस बारे में अवधारणा को पढ़ाया जाएगा कि कैसे ट्रेडिंग स्टॉक ऑप्शंस फायदेमंद हो सकता है। स्टॉक विकल्प बहुत अनूठे हैं और समझ कैसे सेशन सिद्धांतों के मूल्यों को भ्रमित किया जा सकता है यह सीखने के मॉड्यूल आपको उन बुनियादी घटकों को सिखाता है जो शेयर विकल्पों को उनके मूल्य देते हैं। मुझे लगता है कि उन्नत विकल्प रणनीतियों को सीखने में कोई फायदा नहीं है, जब तक कि आप बुनियादी बातों के साथ पैसे नहीं कमा सकें, इसलिए मैं यहां पांच बुनियादी विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियों का वर्णन किया। स्टॉक विकल्प स्टॉक से प्राप्त किए जाते हैं ताकि आपको स्टॉक चार्ट पढ़ने के बारे में कम से कम एक बुनियादी समझ की आवश्यकता हो। यह खंड स्टॉक चार्ट पढ़ने के मूल सिद्धांतों की रूपरेखा देता है। यह स्टॉक चार्ट सबक के लिए अनुवर्ती है यह कुछ मूल उपकरणों में उपयोग किया जाता है व्यापारियों को स्टॉक की कीमत के आंदोलन की व्याख्या करने में उनकी सहायता करने के लिए। यह वह जगह है जहां सभी पाठ एक साथ बंधे होंगे आप प्रवेश के समय, जब बाहर निकलने के लिए, और जोखिम और मुनाफे का प्रबंधन कैसे करें, व्यापार की 3-कदम प्रक्रिया के माध्यम से चले जाएंगे। इस लिंक पर क्लिक करें और आपको पाठ्यक्रम के पहले अध्याय पर ले जाया जाएगा। ट्रेडर ट्रैविस द्वारा निर्मित उत्पाद। विकल्प व्यापार मेड सरल कोर्स। निःशुल्क विकल्प कोर्स लर्निंग मॉड्यूल। सभी स्टॉक विकल्प ट्रेडिंग और तकनीकी ए इस वेबसाइट पर नालिस जानकारी शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है, यद्यपि यह सही माना जाता है, वास्तविक निवेश निर्णय लेने में उपयोग के लिए इसे पूरी तरह विश्वसनीय नहीं माना जाना चाहिए कॉपीराइट 2009 - वर्तमान विकल्प ट्रेडिंग समूह, इंक सभी अधिकार सुरक्षित विकल्प के लिए उपयुक्त नहीं हैं ऑप्शंस ट्रेडिंग से निहित विशेष जोखिम के रूप में सभी निवेशकों ने निवेशकों को संभावित तेज़ और पर्याप्त हानि का पर्दाफाश कर सकते हैं विकल्प में निवेश करने से पहले मानक और विकल्प के जोखिम और जोखिम को पढ़ें। 613 ब्राइड एवेन्यू सुइट सी 157, लेविस्टन आईडी 83501। ट्रेनर मानिकंदन आर ई-मेल मैं मानिकंदन हूं मैं 2005 से निवेश कर रहा हूं मैंने भारतीय शेयर बाजार इक्विटी, इंट्रा-डे, मार्जिन ट्रेडिंग, फ्यूचर्स ऑप्शंस और कमोडिटी ट्रेडिंग में सभी प्रकार के क्षेत्रों में कारोबार किया है। मैं स्टॉक इन्वेस्टिगेशन की कला पर बुक के लेखक हूं - भारतीय शेयर बाजार और मैंने अभी तक सिर्फ 10 महीनों के भीतर इस वेबसाइट के जरिये 500 से अधिक प्रतियां बेची हैं। ट्रेडर्स या निवेशक जो उचित ज्ञान की कमी रखते हैं, च किसी अन्य व्यक्ति के कॉल या सुझाव आँख बंद करके और खोने वाले पक्ष पर सबसे ज्यादा संभावनाएं हैं I इस पाठ्यक्रम में मैं क्या पेशकश कर रहा हूं, कुछ तकनीकी संकेतकों का उपयोग करके बाजार की प्रवृत्ति को समझने और पढ़ना है, इस पाठ्यक्रम के अंत तक, आप अपने व्यापार को और दूसरों पर भरोसा मत करो। दिनांक 20 नवंबर, 2016 रविवार - अंतरिम समय 9 बजे से शाम 5 बजे अन्य स्थानों मुंबई बेंगलुरु हैदराबाद दिल्ली पुणे बैच ट्रेनिंग जैसे अन्य स्थानों के लोगों की व्यवस्था की जाएगी। ईएमएफ ऑनलाइन फॉर्म। सभी खंडों पर प्रशिक्षण पाठ्यक्रम करने की योजना बना रहा है। स्टॉक मार्केट का उद्देश्य उत्पत्ति। शेयर की कीमत में बदलाव क्यों होता है। निफ्टी पीई का विश्लेषण कैसे करें और बाजार के रुझान की भविष्यवाणी कैसे करें। फ़्यूचर्स और विकल्प कैसे काम करते हैं। तकनीकी विश्लेषण मोमबत्ती स्टिक पैटर्न और विश्लेषण, बोलिंगर बैंड, आरएसआई, स्टोचस्टिक और इतने पर। अल्पावधि प्रवृत्ति का विश्लेषण करने के लिए तकनीकी चार्ट पढ़ने के लिए, और इसका उपयोग वायदा और विकल्प में मुनाफा बनाने के लिए करते हैं। इंट्रा-डे तकनीकी चार्ट कैसे पढ़ें और लाभ बनाने के लिए इसका इस्तेमाल करें। विकल्प में बचाव रणनीति तथा सोने का व्यापार करने के लिए कॉमोडिटी वायदा कैसे काम करता है और लंबी अवधि की रणनीति कैसे बनती है। प्रति व्यक्ति 8,000 रुपये का भुगतान हम सभी ब्रोकरेज में बहुत अधिक भुगतान करते हैं। उन लोगों के लिए जो 8000 रुपये नहीं दे सकते हैं, आप हमारे द्वारा ज़रोडा ट्रेडिंग खाता खोल सकते हैं। और मुफ्त प्रशिक्षण प्राप्त करें विवरण के लिए यहां क्लिक करें। भुगतान विकल्प. आप प्रशिक्षण के दिन 8000 रुपये का भुगतान करने के लिए चुन सकते हैं, फिर भी मुझे मेल करें और मुझे बताएं कि क्या आप रुचि रखते हैं, मुझे बस में एक बड़ा सम्मेलन कक्ष की व्यवस्था करनी होगी - केयर। या, आप इंटरनेट बैंकिंग खाते का उपयोग कर ऑनलाइन धनराशि स्थानांतरित कर सकते हैं या नजदीकी आईसीआईसीआई या एसबीआई शाखा में चल सकते हैं और नकद जमा कर सकते हैं। पार्टी का नाम मणिकंदन रामलिंगम आईसीआईसीआई एसी नं। 004701044730 शाखा कोरमंगलला, बंगलौर आईएफएससी कोड आईसीआईसीआई 00004747। या एसबीआई बैंक खाता लाभार्थी का नाम मणिकंदन रामलिंगम एसबीआई एसी सं। 00000032105017850 शाखा पेरुंगुड़ी, चेन्नई आईएफएससी कोड एसबीआईएनएनटी 9 318। एक बार जब आप भुगतान करते हैं, तो कृपया मुझे अपना नाम, मोबाइल नंबर भेजने के लिए ई-मेल पुष्टिकरण भेजें। मूल रूप से rahul4u. HI द्वारा पोस्ट किया गया MANI SIR, आपकी सिफारिश के अनुसार मैं श्री एंड्रयू ने ज़ोरोदा के साथ मेरी ट्रेडिंग एसी को खोल दिया था और मैंने कई ब्रॉकर के साथ कितना पैसा खो दिया है, मैं पूछ सकता हूं कि यू यू वीडियो यूट्यूब बना सकता है FIBONACCI रणनीति के साथ ELLIOT लहरें मुझे इसके बारे में ग़लती जानना चाहूंगा.मैं कुछ और वीडियो बनाने की योजना बना रहा हूं और व्यापारियों के डैशबोर्ड पर काम करना वास्तव में उपयोगी कुछ के साथ आएगा। 04-05-2014 07 26 AM. Which charting software do आप तकनीकी विश्लेषण करने के लिए पसंद करते हैं क्योंकि मैं ज़ोरोदा चार्ट पर इतना सहज नहीं हूं। रेगुर्ड्स कुमार आर. बीएस 2 एनएस मणिकंदन। डायरेवेटिव फ्यूचर्स और बैंगलोर में ऑप्शन सर्टिफिकेशन कोर्स। जेरोड़ मनीकंदन भविष्य और विकल्प ट्रेडिंग पुस्तकें भारत में झिरोधा प्रशिक्षण केंद्र विकल्प ट्रेडिंग प्रशिक्षण सोने की वस्तु अकादमी की सोने की वस्तु अकादमी की समीक्षा, सर्वश्रेष्ठ कारोबारियों के लिए बंगलोर निफ्टी ट्रेडिंग कोर्स बीटीएम बैंगलोर ऑप्शन ट्रेडिंग कोचिंग भारत बैंक निफ्टी प्रशिक्षण, हैदराबाद ट्रेडिंग विकल्प, गोल्ड कोर्स कमोडिटी एनएसई कॉमोडिटी अकादमी मैनिकंदैन चेन्नई में इंडीडिया कमोडिटी क्लासेस में विकल्प प्रशिक्षण। इस थ्रेड के लिए टैग्स। सभी बार GMT हैं 5 5 अब समय 01 42 एएम है। vBulletin कॉपीराइट 2017 vBulletin Solutions, Inc द्वारा संचालित vBSEO 2011 द्वारा सभी अधिकार आरक्षित एसईओ , क्रॉलिबिलिटी, इंक।

No comments:

Post a Comment