Saturday 24 March 2018

स्थानांतरण - औसत - कार्यान्वयन - matlab


बुधवार, 08 अक्टूबर 2008 20 04 को बनाया गया गुरुवार, 14 मार्च 2013 01 2 पर प्रकाशित किया गया था Batuhan Osmanoglu द्वारा लिखित 41558. Matlab में औसत औसत। मैं अपने आप को डेटा की औसत जरूरत की जरूरत है, मुझे शोर को कम करना है मैंने जो कुछ करना चाहते थे, वही करने के लिए युगल फंक्शंस लिखे, लेकिन फ़िल्टर फंक्शन में बनाई गई मैटलैब एस बहुत अच्छी तरह से काम करता है यहाँ मैं 1 डी और डेटा के 2 डी औसत के बारे में लिखूंगा। 1 डी फिल्टर फ़िल्टर फ़ंक्शन का उपयोग करके महसूस किया जा सकता है फ़िल्टर फ़ंक्शन कम से कम आवश्यक है तीन इनपुट पैरामीटर, फिल्टर बी के लिए अंश गुणांक, फ़िल्टर ए के लिए गुणक गुणांक, और निश्चित रूप से डेटा एक्स। एक चल औसत फिल्टर को बस के द्वारा परिभाषित किया जा सकता है। 2 डी डेटा के लिए हम मेटलैब के फिल्टर 2 फ़ंक्शन का उपयोग कर सकते हैं अधिक जानकारी के लिए कैसे फिल्टर काम करता है पर, आप टाइप कर सकते हैं। यहां 16 से 16 चलती औसत फिल्टर का एक त्वरित और गंदे कार्यान्वयन है, पहले हमें फिल्टर को परिभाषित करने की ज़रूरत है क्योंकि हम चाहते हैं कि सभी पड़ोसियों का समान योगदान है, हम केवल उन लोगों का आनंद उठा सकते हैं ction हम 256 16 16 के साथ सब कुछ विभाजित करते हैं क्योंकि हम नहीं चाहते कि हम सिग्नल के सामान्य स्तर के आयाम को बदलना चाहते हैं। फ़िल्टर को लागू करने के लिए हम केवल निम्नलिखित कह सकते हैं। नीचे एसएआर इंटरफेरोग के चरण के परिणाम हैं इस मामले में रेंज में है वाई अक्ष और अज़ीमुथ को एक्स अक्ष पर मैप किया गया है फ़िल्टर 4 पिक्सल चौड़ा और अजीमुथ में 16 पिक्सल चौड़ा था। मैं मूलतः इस तरह के मानों की एक सरणी है। ऊपर की सरणी को सरलीकृत कर दिया गया है, मैं अपने वास्तविक में 1 मिलीसेकेंड का मूल्य इकट्ठा कर रहा हूं कोड और मुझे एक एल्गोरिथ्म पर आउटपुट को संसाधित करने की ज़रूरत है, मैंने एक बिंदु से पहले निकटतम चोटी को खोजने के लिए लिखा था मेरा तर्क विफल रहता है क्योंकि मेरे ऊपर के उदाहरण में, 0 36 वास्तविक शिखर है, लेकिन मेरा एल्गोरिदम पीछे की ओर देखता है और बहुत आखिरी संख्या 25 25 शिखर के रूप में, क्योंकि इससे पहले 0 24 में कमी आई है। लक्ष्य इन मानों को लेना है और उनको एक एल्गोरिथ्म लागू करना है जो उन्हें थोड़ा सा आसान बना देगा ताकि मेरे पास अधिक रैखिक मान हो जाएंगे यानी मैं अपने परिणामों को पसंद करूंगा घुमावदार होने के लिए, नहीं jaggedy। मुझे एक प्रदर्शनी लागू करने के लिए कहा गया है ntial अपने औसत मूल्यों को फ़िल्टर कर रहा है मैं इसे कैसे कर सकता हूं यह गणितीय समीकरणों को पढ़ने के लिए मेरे लिए बहुत कठिन है, मैं कोड के साथ बहुत बेहतर काम करता हूं। मैं अपने सरणी में मूल्यों को कैसे संसाधित करता हूं, एक घातीय स्थानांतरित औसत गणना को भी उनको लागू करने के लिए कैसे करता हूं? फरवरी 8 12 से 20 27 पूछा। एक घातीय चलती औसत की गणना करने के लिए आपको कुछ राज्य को आस-पास रखने की आवश्यकता है और आपको ट्यूनिंग पैरामीटर की आवश्यकता है यह थोड़ा सा वर्ग के लिए कहता है कि आप जावा 5 या बाद के संस्करण का उपयोग कर रहे हैं। आप चाहते हैं क्षय पैरामीटर ट्यूनिंग को 0 और 1 के बीच होना चाहिए और फिर औसत के लिए फिल्टर का उपयोग करना चाहिए। जब ​​कोई पृष्ठ किसी गणितीय पुनरावृत्ति पर पढ़ता है, तो आपको वास्तव में पता होना चाहिए कि इसे कोड में कब बदलना है, गणितज्ञों को सरणियों में अनुक्रमित करना और सब्स्क्रिप्शन के साथ अनुक्रम लिखना है कुछ अन्य नोटेशन भी हैं, जो कि मदद नहीं करते हैं, लेकिन ईएमए बहुत सरल है क्योंकि आपको केवल एक पुरानी मूल्य याद रखना जरूरी नहीं है, कोई जटिल राज्य सरणियों की आवश्यकता नहीं है। उत्तर दें फरवरी 8 12 पर 20 42. टीकेकोफेरन बहुत अच्छा यह अच्छा नहीं है एन चीजें आसान हो सकती हैं यदि एक नया अनुक्रम से शुरू हो रहा है, तो एक नया एवरेजर नोट करें कि औसत अनुक्रम में पहले कुछ शब्द सीमा प्रभावों के कारण कुछ घूमते हैं, लेकिन आप उन अन्य चलने वाली औसत के साथ मिलते हैं हालांकि, एक अच्छा फायदा यह है कि आप बढ़ते औसत तर्क को एवरेजर और प्रयोग में अपने बाकी प्रोग्राम को बहुत परेशान किए बिना लपेट सकते हैं। 9 फरवरी, 9 12 बजे दलाल फैलो। मुझे आपके प्रश्नों को समझना कठिन समय हो रहा है, लेकिन मैं वैसे भी जवाब देने की कोशिश करूंगा। 1 यदि आपका एल्गोरिथ्म 0 0 के बजाय 0 0 में पाया जाता है, तो यह गलत है क्योंकि यह एक मोनोटोनिक वृद्धि या कमी को मानता है जो हमेशा ऊपर जा रहा है या हमेशा नीचे जा रहा है जब तक आप अपने सभी डेटा का औसत नहीं करते, आपके डेटा अंक --- आप उन्हें उपस्थित --- गैर-रेखीय हैं यदि आप वास्तव में समय में दो बिंदुओं के बीच अधिकतम मान प्राप्त करना चाहते हैं, तो अपने सरणी को tmin से tmax में दोहराएं और उस सबरेरा का अधिकतम पता लगाएं। 2 अब, चलती औसत की अवधारणा बहुत सरल है कल्पना करो कि मेरे पास निम्न है सूची 1 4, 1 5, 1 4, 1 5, 1 5 मैं इसे दो नंबरों 1 45, 1 45, 1 45, 1 5 की औसत ले कर इसे चिकना कर सकता हूँ ध्यान दें कि पहला नंबर 1 5 के औसत और 1 4 सेकंड और दूसरी संख्या दूसरी नई सूची 1 4 और 1 5 की औसत तीसरी और दूसरी पुरानी सूची तीसरी नई सूची 1 5 और 1 4 चौथे और तीसरे की औसत है, और इसी पर मैं इसे तीन बार बना सकता था या चार, या एन नोटिस कैसे डेटा बहुत चिकना है काम पर चलती औसत देखने का एक अच्छा तरीका है Google वित्त में जाने के लिए, एक स्टॉक का चयन करें टेस्ला मोटर्स को बहुत अस्थिर TSLA का प्रयास करें और चार्ट के निचले भाग में तकनीकी पर क्लिक करें चुनें मूविंग औसत किसी विशेष अवधि के साथ, और अपने अंतर की तुलना करने के लिए घातीय चलती औसत। एक्सपेन्नेएबल चलती औसत इस का सिर्फ एक और विस्तार है, लेकिन नए आंकड़ों के मुकाबले पुराने डेटा का वजन इस पीठ की ओर चौरसाई करने का एक तरीका है कृपया कृपया विकिपीडिया प्रविष्टि पढ़ें । इसलिए, यह एक उत्तर की तुलना में अधिक एक टिप्पणी है, लेकिन थोड़ी टिप्पणी बॉक्स बस थोड़ा अच्छा लुई के लिए था ck. If आप गणित के साथ परेशानी हो रही है, तो आप घातीय के बजाय एक सरल चलती औसत के साथ जा सकते हैं तो आप जो आउटपुट प्राप्त करेंगे, वह एक्स एक्स टेस्टेड प्यूडोकोड द्वारा विभाजित अंतिम x शब्द होगा.नोट करें कि आपको शुरुआत और अंत को संभालना होगा डेटा के कुछ हिस्सों से स्पष्ट रूप से आप पिछले 5 शब्दों को औसत जब आप अपने 2 डेटा बिंदु पर कर सकते हैं औसत भी कर सकते हैं, इस चल औसत औसत योग - सबसे पुराना नवीनतम गणना के अधिक कुशल तरीके हैं, लेकिन यह क्या है भर में हो रहा है। उत्तर 8 फरवरी को 20 से 41. मुझे डाटा सीरिज पर एक चलती हुई औसत की गणना करने की आवश्यकता है, लूप के भीतर, मुझे चलती औसत 9 9 दिनों से अधिक करना होगा I में कंप्यूटिंग में सरणी 4 की 365 मानों की श्रृंखला है एम, जो स्वयं डेटा के दूसरे सेट का मतलब मान है, मैं अपने डेटा के औसत मूल्यों को एक साजिश में चलती औसत के साथ साजिश करना चाहता हूं। मैं मूविंग एवियों और रूपांतरण कमांड के बारे में थोड़ा सा गल गया और मैंने कुछ ऐसा पाया जो मैंने अपने कोड। तो मूल रूप से, मैं अपना मतलब की गणना करता हूं और इसे एक के साथ साजिश कर रहा हूं गलत चलती औसत मैंने मथवर्क साइट से ठीक वर्ट वैल्यू को चुना, इसलिए यह गलत स्रोत है, हालांकि मेरी समस्या यह है कि यह समझ में नहीं आ रहा है कि यह वेट क्या है, क्या किसी को यह समझा जा सकता है कि उसमें मूल्यों के वजन के साथ क्या कुछ है इस मामले में अमान्य सभी मूल्यों को वही भारित किया जाता है। और अगर मैं यह पूरी तरह गलत कर रहा हूं, तो मैं इसके साथ कुछ मदद कर सकता हूं। मेरा धन्यवाद धन्यवाद। 23 सितंबर को 1 9 05 को बन्द रखिए। औसत आप जिस कोड का उपयोग कर रहे हैं, वेट यह है कि आप प्रत्येक मान को कितना वजन कर रहे हैं, जैसा कि आप अनुमान लगाते हैं कि उस वेक्टर का योग हमेशा एक के बराबर होना चाहिए यदि आप प्रत्येक मूल्य को समान रूप से भारित करना चाहते हैं और आकार एन फ़िल्टर करना चाहते हैं तो आप चाहते हैं करने के लिए। मान्य तर्क में कनवर्ट का उपयोग करने से आपको एमएस की तुलना में एमएस में कम मूल्य मिलेगा यदि आप शून्य पैडिंग के प्रभावों पर ध्यान नहीं देते हैं, यदि आपके पास सिग्नल प्रोसेसिंग टूलबॉक्स है तो आप cconv का उपयोग कर सकते हैं यदि आप कोशिश करना चाहते हैं एक परिपत्र चलती औसत कुछ ऐसा है.तुम्हें पढ़ना चाहिए अधिक जानकारी के लिए रूपांतरण और cconv प्रलेखन यदि आप पहले से ही नहीं हैं। आप लूप का उपयोग किए बिना चल रहे औसत को खोजने के लिए फ़िल्टर का उपयोग कर सकते हैं यह उदाहरण 5.2 के रूप में चिकनी के रूप में 5.2 के एक विंडो के आकार का उपयोग करते हुए, 16-तत्व वेक्टर की चल औसत वक्र फिटिंग टूलबॉक्स का जो कि ज्यादातर मामलों में उपलब्ध है Iy चिकनी y, एक चल औसत फिल्टर का उपयोग करते हुए कॉलम वेक्टर वाई में डेटा को सुगम बनाता है। परिणाम वेक्टर वेक्टर yy में लौट आए हैं, चलती औसत 5 के लिए डिफ़ॉल्ट अवधि

No comments:

Post a Comment